June 26, 2024

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ ने कहा कि एलुमनी शैक्षणिक संस्थान की अमूल्य धरोहर होते हैं जो संस्थान के चहुंमुखी विकास में निरन्तर योगदान करते हैं। वे शुक्रवार को केयू एलुमनी व शिक्षा विभाग से सेवानिवृत्त प्रो. सुषमा शर्मा द्वारा केयू एलुमनी एसोसिएशन को दी गई 3 लाख रूपये की अनुदान राशि पर उनका आभार व्यक्त करते हुए बोल रहे थे।

कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि सेवानिवृत्त प्रो. सुषमा शर्मा समाज कल्याण के कार्यो में हमेशा से ही अग्रणी रही है। उनके द्वारा केयू एलुमनी फंड में दी गई अनुदान राशि से शिक्षा विभाग के स्पेशल एजुकेशन प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए केशोराज वार्षिक छात्रवृत्ति शुरू की जाएगी जिससे वे लाभान्वित होंगे।

प्रो. सुषमा शर्मा ने कहा कि उनके माता-पिता भी सामाजिक एवं मानवता के कल्याण में राष्ट्र प्रथम की भावना से कार्य करते रहे। उन्हीं की प्रेरणा से उद्यन केयर संस्था के माध्यम से शिक्षा प्राप्त करने वाली जरूरतमंदों छात्राओं की मदद कर रही हैं।

एलुमनी एसोसिएशन के निदेशक प्रो. अनिल मित्तल ने कहा कि किसी भी संस्थान के विकास और गुणवत्ता प्रचार में पुरातन छात्रों का अहम योगदान होता है।

इस मौके पर कुवि कुलसचिव प्रो. संजीव शर्मा, प्रो. रामनिवास, एलुमनी एसोसिएशन के निदेशक प्रो. अनिल मित्तल, उप-निदेशक डॉ. कंवल गर्ग, प्रो. संगीता व प्रो. शुचिस्मिता व  सीए विकास मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *