July 4, 2024

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री दीपक सहारन भा.पु.से. के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में कार्य करते हुए एंटी आटो थेफट टीम करनाल द्वारा दिनांक 12.06.2024 को गुप्त सुचना के आधार पर पश्चिमी यमुना बाईपास, करनाल पर नाकाबंदी की गई और दौराने नाकाबंदी टीम द्वारा दो आरोपीयों…..

1. जोनी उर्फ जीती पुत्र रमेश कुमार वासी घरौंडा और 2. शुभम उर्फ शुभी पुत्र राजबीर सिंह वासी घरौंडा को चोरी की मोटर साईकिल सहित गिरफतार किया गया। पुलिस टीम द्वारा दोनों आरोपीयों से गहनता से पूछताछ की गई, जो पूछताछ पर आरोपीयों ने तीन अन्य वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया, जिसमें से एक ई-रिक्शा उनके बताए स्थान से पुलिस ने बरामद की व इसके अलावा उन्होंने चोरी के वाहन खरीदने वाले अपने एक साथी के संबंध में भी बताया।

जानकारी मिलते ही एंटी आटो थेफट टीम द्वारा बिना किसी देरी के दिनांक 12.06.2024 की शाम को चोरी के वाहन खरीदने वाले आरोपी….. सुनील पुत्र गुरदीप सिंह वासी स्टौंडी को फुरलक से धर दबोचा जो पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से उक्त आरोपीयों से खरीदी चोरी की दो मोटर साईकिले बरामद की।

इस संबंध में एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह ने कहा कि गुप्त सुचना के आधार पर पहले दोनों आरोपीयों….. जोनी उर्फ जीती व शुभम उर्फ शुभी को गिरफतार किया गया था व उनके बताए अनुसार तीसरे आरोपी….

सुनील को गिरफतार किया गया था। उन्होंने कहा कि उनकी टीम द्वारा आरोपीयों के कब्जे से कुल 03 चोरीशुदा मोटरसाईकिल व 01 ई-रिक्शा बरामद की गई है। जो आरोपीयों ने एक मोटरसाईकिल थाना घरौंडा क्षेत्र से, एक मोटरसाईकिल थाना सै0- 32/33 क्षेत्र से, एक मोटरसाईकिल थाना सिविल लाईन क्षेत्र से और 01 ई-रिक्शा थाना शहर करनाल क्षेत्र से चोरी की थी।

इस सभी वाहनों के संबंध में पहले से ही शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर संबंधीत थानों में मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ज्यादा पैसा कमाने और अपने अमीर शौंक पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। रोहताश सिंह ने कहा कि आज दिनांक 13.06.2024 को तीनों आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर अदालत के आदेशानुसार जिला जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *