July 7, 2024

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रविवार को सीएम नायब के तीन महीने में 50 हजार नौकरी देने के वादे पर बीजेपी को घेरा। उन्होंने कहा कि जो काम बीजेपी पिछले 5 साल में नहीं कर सकी। वो काम 3 महीनों में करने का वादा कर युवाओं को बरगलाने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले 50 हजार पद देना हरियाणा सरकार के बस की बात नहीं है। पिछले 5 साल में बीजेपी सरकार ने पेपर लीक और पेपर रद्द करने के रिकॉर्ड बनाने का काम किया है। प्रदेश के युवा दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवाओं और जनता ने बीजेपी को सिरे से नकार दिया है। सीएम नायब को हरियाणा में बीजेपी की हार साफ नजर आने लगी है। इसलिए सीएम नायब युवाओं को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन प्रदेश का युवा जाग चुका है। इसलिए विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता और युवा बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि हाइकोर्ट ने भी बीजेपी सरकार को झटका देते हुए पेपर रद्द करने का काम किया है। वहीं अब तक पूरे प्रदेश में 40 से ज्यादा नौकरी भर्ती परीक्षाएं लीक होकर रद्द हो चुकी हैं। बीजेपी सरकार ने हरियाणा को पेपर लीक का हब बना दिया है। वहीं मेडिकल एडमिशन परीक्षा में हुई धांधली ने बीजेपी की पोल खोल कर रख दी है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के बहादुरगढ़ में नीट की परीक्षा में लापरवाही की बात भी सामने आई है। एक स्कूल में एक साथ ही दोनों सेट देने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा में ऐसी लापरवाही ने प्रदेश ही नहीं देश के युवाओं को भी धोखा मिला है। बीजेपी लगातार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। अब युवा विधानसभा चुनाव में वोट की चोट से इसका जवाब देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *