July 4, 2024

घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने लगातार तीसरी बार एनडीए सरकार के गठन और तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पूर्ण बहुमत से शपथ लेने पर बधाई देते हुए इसे नेकनीयती और जनता के विश्वास की सरकार बताया है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री व करनाल से नवनियुक्त सांसद मनोहर लाल को केबिनेट मंत्री बनाए जाने और करनाल विधानसभा से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की जीत पर बधाई देते हुए जनता का आभार जताया।

कल्याण ने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई परिभाषा लिखेगा। करनाल से सांसद मनोहरलाल खट्‌टर को केबिनेट मंत्री का दर्जा दिए जाने से करनाल लोकसभा की जनता का मान सम्मान बढ़ा है।

श्री खट्‌टर ने साढ़े नौ साल तक जिस तरह से प्रदेश की बखूबी कमान संभाली और बिन पर्ची खर्ची के नौकरियां देकर कई विकासपरक लाभकारी योजनाओं को कार्यान्वित किया, इस बात को जनता ने बारीकी से समझा और उन्हें भारी मतों से जिताकर संसद में भेजा।

करनाल लोकसभा संयोजक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि पूर्व सीएम मनोहरलाल ने जिस तरह साढ़े नौ साल जनता की सेवा की है उसी तरह अब केबिनेट मंत्रिमंडल में शामिल होकर देश, प्रदेश व करनाल लोकसभा के लोगों की सेवा करेंगे।

उन्होंने उम्मीद जताई कि केबिनेट मंत्री मनोहर लाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को आगे बढ़ाने में निर्णायक भूमिका अदा करेंगे। विधायक कल्याण ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जनता से सीधे जुड़े हैं और उनकी जीत से करनाल विधानसभा के लोगों में खुशी की लहर है, सही मायनों में करनाल की जनता ने एक योग्य प्रदेश के नेतृत्व पर अपने विश्वास की मुहर लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *