July 4, 2024

हरियाणा के परिवहन, महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल ने सोमवार को अम्बाला शहर में आयोजित कार्यक्रम में साढ़े 4 करोड़ रूपये से ज्यादा के विकास कार्यो का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में पहुंचने पर नगरवासियों ने मंत्री जी को पुष्प गुच्छ देकर उनका भव्य अभिनंदन किया।

मंत्री असीम गोयल ने अम्बाला शहर के सेक्टर-9 मार्किट में पहुंचकर वार्ड न.-16 के अन्तर्गत आने वाले सेक्टर-8, सेक्टर-9 और हाउसिंग बोर्ड सेक्टर-9 की स्टोर्म वाटर लाइन की सफाई एवं रिपेयरिंग के लिए 2 करोड 49 लाख 74 हजार रूपयें की लागत से होने वाले विकास कार्यो का शिलान्यास किया।

इसके साथ- साथ सेक्टर-1, 8, 9, 10 में लगे टीपीएस(टेम्प्रेरी पम्पींग स्टेशन) की अपग्रेडेशन के कार्यो का शिलान्यास कर यहां के लोगों को 2 करोड 14 लाख 12 हजार रूपयें के लागत कार्यो की सौगात दी, जिसके लिए नगरवसियों ने मंत्री जी का आभार प्रकट किया और मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में निरंतर किए जा रहें विकास कार्यो के लिए उनका धन्यवाद भी किया।

इस दौरान परिवहन, महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल ने कहा कि इन कार्यो के होने से शहर के लोगों को ओर बेहतर सुविधा मिलेंगी और बरसात के मौसम में पानी के जमाव होने, नहरों, सीवर व बरसाती पानी की निकासी जैसी समस्याओं से नगरवासियों को छुटकारा मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में विकास का पहिया निरंतर तेजी से घूम रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों द्वारा आगे भी जो समस्याएं उनके ध्यान में लाई जाएंगी, उनका भी तत्परता के साथ समाधान किया जाएगा।

उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में शुरू की गई योजना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेशभर में हैप्पी योजना चलाई जा रही है इस योजना से प्रदेश के गरीब परिवार जिनकी वार्षिक आय 1 लाख तक है वह परिवार का हर सदस्य इस योजना के तहत 1 हजार किलोमीटर प्रतिवर्ष निशुल्क यात्रा कर इसका लाभ ले सकता है।

इस मौके पर एक्सइनएन नगर निगम केसी चौहान, पार्षद हितेष जैन, संजीव गोयल टोनी, हिमांशु कालडा, संदीप सोनी, पीके सचदेवा, हरविंद्र गोयल, दलजीत सिंह, बिटटू नागपाल, बहादुर सिंह, रोहित गुप्ता, यशवीर सिंह, आरपी सिंह, समय सिंह, राकेश शर्मा, प्रेम भाटिया, विनोद बंसल, योगेश सूरी व सुमित के साथ- साथ भाजपा के अन्य पदाधिकारी, कार्यकर्ता व गणमान्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *