September 8, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले है।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल हवा में तीर चलाने में माहिर है उन्हें पता है कि अब पंजाब में उनका झूठ फरेब नहीं चलने वाला क्योंकि आने वाली 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है।

ममता बैनर्जी ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी भगवान है तो हम उनके लिए मंदिर बनवाएंगे, फूल और भोग भी चढ़ाएंगे, जिस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले नतीजों को देख कर बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले है, क्योंकि परमात्मा की जगह कोई नहीं ले सकता।

हम डॉक्टर को भगवान का रूप कहते है लेकिन वो भगवान नहीं बनते, लेकिन हर बात का भाव समझना हर एक के बस की बात नहीं है।

वही, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कहा था कि पंजाब वाले उन्हें 13 सांसद दे, तो वो पंजाब का पैसा वापिस लेकर आएंगे, जिस पर विज ने कहा कि केजरीवाल को हवा में तीर छोड़ने की आदत है, उन्हें पता है कि अब पंजाब के लोग उनका झूठ और फरेब समझ चुके है इसलिए वो ऐसी बाते कर रहे है।

मल्लिकार्जुन खरगे का कहना है की हमें भाजपा वालो से भी ज्यादा विश्वास है, हम जीतने वाले हैं और वे हारने वाले हैं” जिस पर विज ने कहा कि 4 जून को 400 पार का नारा सच होने वाला है और एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *