September 20, 2024

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने कुरुक्षेत्र लोकसभा के अलग अलग बूथों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने वोटिंग का जायजा लिया और लोगों का उत्साह बढ़ाया।

उन्होंने कहा कि जनता के बीच वोटिंग को लेकर उत्साह है और इस बार जनता बंपर वोटिंग कर रही है। जनता बीजेपी से त्रस्त है इसलिए हरियाणा से बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा। मतदान एकतरफा इंडिया गठबंधन की तरफ जा रहा है। आज मतदाता बीजेपी के जुल्मों का बदला ले रहा है।

उन्होंने कहा कि कुरुक्षेत्र और हरियाणा में ही नहीं पूरे देश में इंडिया गठबंधन का माहौल है। लोग बीजेपी को सत्ता से बाहर करना चाहते हैं। बीजेपी के पास पिछले 10 साल में किए 10 काम भी गिनाने के लिए नहीं हैं। बीजेपी ने हरियाणा को अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन बनाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि इस बार वोटरों का रुझान बता रहा है कि वो बदलाव चाह रहे हैं। वोटर कह रहे हैं बहता हुआ पानी अच्छा होता है, 10 साल से पानी रूका हुआ है जिसको बदलने की जरूरत है। प्रदेश की जनता शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसानों की भलाई और महिलाओं का संरक्षण चाहती है। इसलिए इस बार इंडिया गठबंधन सभी 10 सीटें जीत रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *