September 28, 2024

हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में जल संकट पैदा करने के बयान देने जैसी हरकतें आम आदमी पार्टी ही कर करती है, लेकिन कोर्ट के आदेश अनुसार हम दिल्ली को जल उपलब्ध करवा रहे हैं।

उन्होंने आप पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को अपनी तकलीफ तो नजर आ रही है लेकिन हरियाणा को पंजाब से पानी क्यों नहीं दे रहे, जबकि इस संबंध में सब जगह से निर्णय भी हो चुके है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में हमारे खेतों को इन्होंने प्यासा रखा हुआ है हम फिर भी इनको कोर्ट के आदेश अनुसार दिल्ली में पानी दे रहे हैं।

विज आज पत्रकारों द्वारा दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी द्वारा दिए गए बयान कि हरियाणा दिल्ली में पानी का संकट पैदा करके वोटरों को बरगलाने की कोशिश कर सकता है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।

कांग्रेस समर्थित कुरुक्षेत्र से आप के उम्मीदवार के बयान की बागेश्वर बाबा पागल है और उनके पिता भी पागल है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन योजनाबद्ध तरीके से सनातन पर प्रहार कर रहा है और चाहे इसमें आम आदमी पार्टी हो, चाहे कोई ओर पार्टी का नेता हो, ये समय-समय पर आपस में सलाह करके इस प्रकार के प्रहार कर रहे हैं।

लेकिन हिंदुस्तान की जनता सनातन पर प्रहार करने वाले को बर्दाश्त नहीं करेगी और दिखा देगी कि जनता क्या होती है।

पूर्व गृह मंत्री के किसानों के बीच में पहुंचने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी विधानसभा की जनता है और यह मेरे प्रदेश की जनता है और क्यों न सुनूं।

आप जानते हैं कि मैंने रात के 2 बजे तक बैठकर प्रदेश के लोगों की समस्याओं को सुना है अगर मेरे रास्ते में खड़े थे और वह कुछ कहना चाहते थे तो मैंने गाड़ी रोक ली, उनसे बात की है उनकी बात को सुना।

उसके बाद उन्होंने मुझे चाय व पानी भी पिलाया और उनके कोई निजी कार्य थे जो उन्होंने बताए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *