June 25, 2024
हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “अगर आम आदमी पार्टी का संबंध आतंकवादियों से है तो ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं करेगा।
उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते क्योंकि ये जो कह कर सत्ता में आए थे उसका पूरा विपरीत करते है।
ईडी ने आम आदमी पार्टी के विदेश फंड को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि अमेरिका , कनाडा और अरब देशों से आप को करोड़ो की फंडिंग मिली है जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आप के संबंध अगर आतंकवादियों से हैं तो उसे अच्छी तरह से चेक किया जा रहा है, एजेंसियां उस काम में लगी हुई है। ऐसे व्यक्ति को देश माफ नही कर सकता ।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा था की पीएम ने आपरेशन झाड़ू चालू किया है, जिसमे आप नेताओं का बैंक अकाउंट फ्रीज किया जाएगा” जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में अफवाह फैलाना आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल का काम है, पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते, इन्होंने अपने नियम बना रखे है जो ये कहेंगे वही सही है। पहले ये जो कहते थे अब सत्ता में आकर ये लोग उसका उलट करते है।
हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के उस बयान की निंदा की जिसमे उन्होंने कहा था कि जिन मंदिरों में कंगना जा रही हैं, उनकी सफाई करवाना जरूरी है”।
इस पर विज ने कहा कि हमने तो मंदिर सबके लिए बनवाए है, मंदिर भगवान का घर है और अगर कोई ऐसी बात करता है तो उसके खिलाफ कानून कारवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *