September 16, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज ने कहा कि हमारी वोट काम के लिए होती है और हमने काम करके दिखाएं है और जिसने काम नहीं किए उसे वोट मांगने का अधिकार तक नहीं है।

उन्होंने कहा बाबा साहब अम्बेडकर का बनाया संविधान भाजपा के लिए गीता और रामायण है जिसका एक पन्ना या दोहा बदला नहीं जा सकता। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने पहले अमेठी छोड़ी थी और अब ये रायबरेली और वायनाड भी छोड़ेंगे और उनका पक्का दावा है कि इस चुनाव के बाद ये हिंदुस्तान भी छोड़ेंगे।

श्री विज आज शाम अम्बाला छावनी के सुंदर नगर, पुल चमेली, एकता विहार व बब्याल में भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे और उन्हें भारी मतों से जीत दिलाने का आह्वान किया।

विज ने कहा कि अम्बाला छावनी के एयरपोर्ट से जल्दी उड़ान प्रारंभ होगी और जिस शहर में एयरपोर्ट आ जाता है वहां तरक्की के और मार्ग खुल जाते हैं वविकास होता है। उन्होंने कहा हमने काम करके दिए है और जिसने काम नहीं किए उन्हें वोट मांगने का अधिकार नहीं है।

आज वह बंतो कटारिया के लिए वोट मांगने आए हैं और एक-एक बूथ से उन्हें भारी मतों से हमें विजयी बनाना है। यह संदेश दें कि हमारी जो वोट होती है वह काम के लिए होती है। लोकसभा में जो 400 का फूल बन रहा है उसमें एक कड़ी अम्बाला से भी होनी चाहिए।

उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी जी ने 2047 तक देश को विकसित भारत बनाने का लक्ष्य रखा है और ऐसी बात आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं कही। पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने भविष्य का रोडमैप तैयार किया है और इस कार्य के लिए हमें जान भी देनी पड़े तो देंगे।

उन्होंने कहा कई बार लोगों को यह कहकर भी गुमराह किया जा रहा है कि भाजपा आ गई तो आरक्षण को खत्म कर देगी, मगर बाबा साहब अम्बेडकर का बनाया जो संविधान है यह भाजपा के लिए गीता और रामायण है जिसका एक पन्ना या दोहा भी बदला नहीं जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *