September 8, 2024

कल दिनांक 15.05.2024 को थाना शहर करनाल में पुलिस कंट्ोल रूम से नई अनाज मंडी करनाल में एक शव मिलने के संबंध में सुचना प्राप्त हुई सुचना मिलते ही प्रबंधक थाना शहर करनाल उप-निरीक्षक सुल्तान सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचें और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक की मोटर साईकिल से उसकी पहचान कर्ण वासी कटाबाग के रूप में हुई, पुलिस द्वारा मृतक के चाचा की शिकायत पर थाना शहर, करनाल में मुकदमा नंबर 381 दिनांक 15.05.2024 धारा 148,149,302,323,506 भा.द.स. दर्ज किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रबंधक थाना शहर उप निरीक्षक सुल्तान सिंह ने बताया कि दौराने जांच में सामने आया कि मृतक कर्ण के साथ उसका दोस्त पवन भी घर से आया था, जब पवन की तलाश कर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ नई अनाज मंडी में गेहूं की बोरियों के पास बैठा था, तभी मंडी चौकीदार व कुछ अन्य वहां आए और उन्हें पकड़कर पिटने लगे।

इसी दौरान किसी तरीके से वह वहां से भाग निकला और कर्ण वहीं फंसा रह गया व उन लोगों ने कर्ण को इतना मारा की उसकी मृत्यु हो गई।

उन्होंनें बताया कि पवन के खुलासा करने पर उनकी टीम ने आरोपी….. 1. दीपक पुत्र जगदीश वासी चांद सराय जुण्डला गेट करनाल, 2. नरेश पुत्र जगन वासी गांव हथलाना थाना निसिंग, 3. मनीश पुत्र अनिल कुमार वासी कुटेल थाना घरौंडा, 4. जगदीश पुत्र बुधराम वासी तरावड़ी और पंकज पुत्र देशराज वासी लालुपुरा थाना घरौंडा को गिरफतार कर लिया है।

पूछताछ पर आरोपीयों ने बताया कि उन्होंनें चोरी का शक होने पर मृतक कर्ण व उसके दोस्त को पकड़ा व मारपीट की थी।आज सभी आरोपीयों को माननीय अदालत के समाने पेशकर न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *