September 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अम्बाला छावनी विधायक श्री अनिल विज ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि 18 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अम्बाला शहर में आ रहे हैं।

उनकी बात सुनने के लिए और उनके दर्शन करने के लिए लोगों के बीच में बहुत चाहत रहती है। रैली में हमारी विधानसभा से अधिक से अधिक लोग वहां जा सके, इसके लिए आज बैठक आयोजित की गई है।

विज आज अंबाला छावनी के ग्रेस पैलेस में आगामी 18 मई को अम्बाला शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर आयोजित बैठक में बड़ी संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज तापमान 43 डिग्री है और इतने तापमान में भी आप सभी यहां पर बैठक में शामिल होने हेतु वह कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि सीमा पर हमारे सैनिक शून्य से नीचे तापमान में भी अपने कर्तव्य का निर्वाह करने से पीछे नहीं हटते और डटे रहते हैं, तो फिर देश में देशभक्त सरकार बनाने के लिए हमारे (भाजपा) कार्यकर्ता कैसे रूक सकते हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंच और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात को सुने।

वहीं, कार्यक्रम में विशेष तौर पर उपस्थित अम्बाला लोकसभा प्रभारी व राजस्थान में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अशोक सैनी ने कार्यकर्ताओं से रैली में पहुंचने का आह्वान किया।

इससे पहले, कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर अम्बाला छावनी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व मंत्री अनिल विज का जोरदार स्वागत किया गया।

इस अवसर पर भाजपा नेता सोम चोपड़ा, ओम सहगल, डा. संजय शर्मा, जसबीर सिंह जस्सी, ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, रामबाबू यादव, नरेंद्र राणा, बीएस बिंद्रा, संजीव सोनी, श्याम सुंदर अरोड़ा, सुरेंद्र बिंद्रा, बलविंद्र सिंह, सुरेंद्र तिवारी व अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *