October 23, 2024

हरियाणा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा के लिए सौभाग्य की बात है कि हमें एम्स मिल रहा है। रेवाड़ी में 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स का शिलान्यास करेंगे और इस कार्यक्रम का हरियाणा में विधानसभा स्तर पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

श्री विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पहले केवल दिल्ली में एम्स था और सारे हिंदुस्तान के लोगों को वहां पर जाना पड़ता था।

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हर प्रदेश में एम्स खोलने की कोशिश कर रहे हैं और रेवाड़ी में देश का 22वां एम्स खुल रहा है। एम्स खुलने से हमारे प्रदेश की जनता को गंभीर बीमारियों के ईलाज में लाभ मिलेगा।

अबू धाबी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हिंदु मंदिर के उद्घाटन को गृह मंत्री अनिल विज ने ऐतिहासिक क्षण बताते हुए कहा कि इतिहास लिखा गया है कि एक मुस्लिम देश अबू धाबी में जो लोगों की धारणाएं थी, उसके विरुद्ध जाकर वहां बहुत बड़ा मंदिर बना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसका उद्घाटन किया है जोकि आपसी मेल जोल की बहुत बड़ी मिसाल है।

वहीं, केजरीवाल को ईडी द्वारा पुन: नोटिस देने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल चाहते हैं कि उन्हें पुलिस जबरदस्ती पकड़कर ले जाए, उससे उनकी टीआरपी बढ़ती है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जितने भी कार्यक्रम करते हैं वह टीआरपी को देखकर करते हैं और ज्यादा टीआरपी वाले कार्य करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *