October 22, 2024

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि नव वर्ष 2024 में लोक निर्माण विभाग की तरफ से करीब 49 सडक़ों का तोहफा ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को दिया जाएगा। इन सडक़ों के निर्माण कार्य पर करोड़ों रुपए का बजट खर्च किया जाएगा। इन सडक़ों के निर्माण सामग्री की गुणवता पर विशेष फोकस रखा जाएगा।

विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि लोक निर्माण विभाग की तरफ से नए साल में विभिन्न गांवों की 49 सडक़ों का निर्माण कार्य करने का प्रस्ताव तैयार किया है। इन सडक़ों में थानेसर पिहोवा रोड़ से किरमच, हथीरा, रायसन कुरुक्षेत्र सीमा तक, किरमच से जांबा, किरमच रोड से समसीपुर, सलारपुर रोड से सुनहेड़ी खालसा, अमीन रोड से चंद्रभानपुरा, ढांड रोड से बारवा, ढांड रोड से डेरा बाजीगर, पिहोवा रोड से मिर्जापुर, ढांड रोड से बारना, भवानी खेड़ा लुखी से घमूरखेड़ी, घमूरखेड़ी से सिंगपुरा, लूखी से बगथला, झांसा रोड से हंसाला, झांसा रोड से शादीपुर सैयदां, पिहोवा रोड से इंदबड़ी, पिहोवा रोड से रावगढ़, पिहोवा रोड़ से ज्योतिसर मंदिर तक, पिहोवा रोड़ से बगथला वाया नरकतारी जोगना खेड़ा सडक़ का निर्माण कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बगथला रोड से बलाही, मुंडा खेड़ा से बलाही, खेड़ी मारकंडा से प्रताप गेट, सिरसला से रत्न डेरा, नई अनाज मंडी चौक से किरमच चौक सैनी पब्लिक स्कूल चनारथल रोड, अमीन से सुरजकुंड, तिगरी खालसा से अमीन, बीड़ अमीन से किरमच रोड वाया तिगरी खालसा, एफसीआई गोदाम से ब्रहमा चौक, अर्जुन चौक से देवी लाल चौक, अमीन रोड से फतुपुर, थानेसर-पिहोवा रोड से ज्योतिसर स्कूल के सामने, थानेसर पिहोवा रोड से बलाही 6 कर्म की नई सडक़ का निर्माण, ढांड रोड कमोदा से बारना से हथीरा, ढांड रोड से झिंझरपुर, पिहोवा रोड से बगथला से मुंडाखेड़ा, सिरसला से हरियापुर, सिरसला कसेरला रोड से मोहन नगर तक सडक़ का निर्माण कार्य किया जाएगा।

विधायक ने कहा कि उमरी रोड से खेड़ी रामनगर वाया पलवल, उमरी रोड से सुंदरपुर, बारना से बारवा, घराड़सी से बारना, किरमच से बारना, झिंझरपुर से रायसन, बहादुरपुरा से पेट्रोल पंप तक, अमीन से रेलवे फाटक तक, बलाही से गामड़ी जाटान, किरमच रोड से कुम्हार खेड़ी, सिंगपुरा से हंसाला, सुनहेड़ी खालसा से किरमच रोड राजकीय स्कूल तक सडक़ का निर्माण कार्य करने का प्रस्ताव तैयार किया है। इन सडक़ों के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द शुरु करवाया जाएगा ताकि लोगों को सडक़ों की सौगात मिल सके। इन सडक़ों के निर्माण कार्य की गुणवता पर विशेष फोकस रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *