October 22, 2024
विपक्ष द्वारा देश में बढ़ रही गरीबी और बेरोजगारी के आरोपों को रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा ने सिरे खारिज किया है। सांसद अरविंद शर्मा का कहना है कि भाजपा के कार्यकाल में 15 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया है।
अगर अर्थव्यवस्था के मामले में देखें तो भारत विश्व में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास नारे को साकार कर रही है।
सांसद शर्मा बहादुरगढ़ में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष नीना सतपाल राठी द्वारा आयोजित 101वें 54 कुंडिय महायज्ञ समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने नव वर्ष के अवसर पर हवन यज्ञ में आहुति भी दी।
बहादुरगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में फुल स्पीड से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष का काम तो सरकार पर टीका टिप्पणी करने का है ।
लेकिन सच्चाई यह है कि सरकार जन भावनाओं के अनुरूप ही काम कर रही है। सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि 500 साल के बाद देशवासियों का सपना साकार हो रहा है।
22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बदौलत ही अयोध्या में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। अब रामलला अयोध्या में विराजेंगे। सरकार लोगों की जन भावना के अनुरूप ही कार्य कर रही है।
बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 के कम्युनिटी सेंटर में हवन महायज्ञ समारोह के साथ-साथ एक ब्लड डोनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया।
इस ब्लड डोनेशन कैंप में 100 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। सांसद अरविंद शर्मा ने रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को बैज लगाकर सम्मानित भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *