October 22, 2024
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाली बेटियों को जिस तरीके से बर्बरता से पीटा है, सड़कों पर घसीटा गया। यह घटना उसी तरह की जब जनरल डायर ने देशभक्तों पर गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। इसलिए इस घटना की तुलना उसी से की जा सकती है।
उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अहंकार है और यह जनता को कुचलाना चाहते हैं। किसान आंदोलन के दौरान 750 से ज्यादा किसानों की जान गई थी, लेकिन मौजूदा सरकार ने आज तक शोक प्रस्ताव पारित नहीं किया।
पहलवान भी एक माह से ज्यादा समय से इंसाफ की मांग को लेकर और एक यौवन अपराधी को पकड़ने की मांग को लेकर जंतर मंतर पर आंदोलन कर रहे हैं, लेकिन भाजपा का सांसद नहीं होने कारण उस पर कार्रवाई नहीं हो रही है। इससे पहले किसान आंदोलन के दौरान किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले मंत्री तक को नहीं हटाया गया।

हरियाणा में कोच से छेड़छाड़ करने वाले मंत्री संदीप सिंह को आज तक मंत्री पद से नहीं हटाया गया। यह सब दिखा रहा है कि आज सरकार के ऊपर अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है, लेकिन जनता यह सब कुछ उतार देगी।

सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि जल्द ही प्रदेश में 2024 का आगाज होगा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द ही प्रदेश में राज्यस्तरीय रैली करेंगे। आज जींद में आयोजित बैठक में यहां के पदाधिकारियों ने मांग की है कि वह राज्य स्तरीय रैली जींद में हो।
इसलिए पदाधिकारियों की मांग को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समक्ष रखी जाएगी, अगर वह स्वीकार करते हैं तो इसके बारे में अवगत करवा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *