October 22, 2024
हरियाणा भाजपा सरकार में स्कूल शिक्षा,वन, पर्यावरण, पर्यटन,वन्य जीव व संसदीय कार्य मंत्री कंवरपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले लगभग 2 माह से अपने जगाधरी निर्वाचन क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे हैं।
आज इसी कड़ी के अंतर्गत जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के गांव बलौली में पहुंचकर उन्होंने ग्रामीणों के साथ जनसंवाद किया। गांव बलौली में पहुंचने पर बलौली गांव के पूर्व सरपंच गुरविंदर सिंह के साथ बहुत बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने स्वागत किया।
कंवरपाल ने कहा कि वर्ष 2014 के अक्तूबर माह से वह जगाधरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं,तभी से वह लगातार पूरे हल्के में लगातार विकास कार्य करवा रहे हैं।
उन्होंने बताया कि छछरौली में लगभग 16 करोड़ की लागत से सरकारी कालेज में नई अतिरिक्त बिल्डिंग,नई आधुनिकतम तकनीक व विद्यार्थियों के लिए नए कोर्स, करोड़ों रुपए की लागत से छछरौली, प्रतापनगर,खदरी में नई सरकारी आईटीआई, प्रतापनगर में नया सरकारी कालेज, छछरौली,कोट, प्रतापनगर में नए आधुनिक हस्पतालों का निर्माण, प्रतापनगर में तहसील कार्यालय,बीडीओ ब्लाक, बिजली बोर्ड कार्यालय,नया बस स्टैंड, छछरौली क्षेत्र को उपमंडल बनाने का दर्जा दिया, क्षेत्र में फोरस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट मंजूर हो गया है, जगाधरी विधानसभा क्षेत्र की सभी नदियों पर पुल व काजुऐं का निर्माण भाजपा सरकार ने उनके कार्यकाल में किया है।
स्कूल शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि कैल बायपास से गांव चाहड़ो, पंजेटो,बलाचौर, शेरपुर चुहडपूर,ऊर्जनी, प्रतापनगर होते हुए ताजेवाला तक लगभग 1200 करोड़ रुपए की लागत से नया नैशनल हाइवे बायपास बनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *