October 22, 2024

हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन सरकार को घेरने की कांग्रेस ने पूरी तैयारी कर ली है। पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ ही पार्टी के सभी विधायक भी जुट गए हैं।

चंडीगढ़ में सरकार घेरो मुहिम के तहत 5 सीनियर MLA कई मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। राज्य के बड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस के ये विधायक सीधे मुख्यमंत्री मनोहर लाल से सवाल पूछेंगे।

चंडीगढ़ में होने वाले सरकार घेरो कार्यक्रम में पार्टी के सीनियर MLA जगबीर मलिक, पूर्व मंत्री गीता भुक्कल, वरुण मुलाना, शमशेर गोगी, बीएल सैनी शामिल होंगे।

हरियाणा सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी अब हर मंगलवार सरकार घेरो कार्यक्रम करेगी। इस कार्यक्रम में पार्टी के विधायकों के साथ साथ पार्टी के वरिष्ठ नेता कई सूबे के ज्वलंत मुद्दों पर सरकार से सवाल पूछेंगे।

पार्टी के नेताओं का कहना है कि सूबा सरकार के खिलाफ कई मुद्दे ऐसे हैं जिन पर सवाल उठाना जरूरी है। अभी तक सरकार में सब धक्काशाही पर ही हो रहा है।

हाल ही में कांग्रेस पार्टी की विधायक दल की मीटिंग में सरकार घेरो कार्यक्रम पर चर्चा हुई थी। इस मीटिंग में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के साथ ही उनके बेटे और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा भी शामिल हुए थे।

मीटिंग में सरकार घेरो कार्यक्रम के साथ ही कई और मुद्दों को लेकर चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *