October 24, 2024

जजपा की बाढड़ा हलका से विधायक नैना सिंह चौटाला ने हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन को लेकर विपक्षियों पर कटाक्ष किया है। कहा कि विरोधियों का काम तो केवल कौवे की तरह कांव-कांव करना है।

हरियाणा में भाजपा के साथ जजपा का गठबंधन फेवीकोल की तरह मजबूत जोड़ है। चुनाव के बाद तक का यह गठबंधन है और पूरे 5 साल सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। विपक्षी दलों की टिप्पणियों से गठबंधन सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

दरअसल विधायक नैना चौटाला चरखी दादरी के कस्बा बाढड़ा में पहुंची थी और अनाजमंडी में किसानों की समस्याएं भी सुनी। इस दौरान उन्होंने गांव नांधा में नये स्कूल भवन का उद्घाटन किया और ग्रामीण क्षेत्रों में करोड़ों रुपए की परियोजनों सौगात में दी।

विधायक नैना चौटाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार हर व्यक्ति को नजर में रखते हुए विकास कार्यों पर ध्यान दे रही है। यहीं कारण है कि सरकार की योजनाओं का सीधे रूप से आमजन को फायदा मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इसी का परिणाम है कि आज बाढडा क्षेत्र में भी करोडों रुपये की विकास योजनाएं चल रही हैं।

विधायक नैना चौटाला ने दिल्ली में धरनारत खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कहा कि महिला पहलवानों के साथ उचित न्याय होना चाहिए। जजपा पार्टी भी महिला पहलवानों के साथ है। हमारी बेटियों ने देश का तिरंगा संसार के कोने कोने में लहराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *