October 24, 2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “द केरल स्टोरी” फिल्म के माध्यम से फिल्म के निर्माताओं ने एक धर्म विशेष द्वारा अपने धर्म के विस्तार के लिए अंतर्राष्ट्रीय षडयंत्र जो चल रहा है, जिसमें भोली-भाली लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाकर उनको अपने धर्म विस्तार के लिए ले जाया जाता है और तरह-तरह की यातनाएं दी जाती हैं। यह धरती का सबसे ज्यादा कलंकित अध्याय है।

श्री विज ने आज दोपहर अम्बाला शहर स्थित सिटी प्लाजा में “द केरला स्टोरी” फिल्म देखने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनका यह कहना है कि हर मां-बाप को इसको समझने के लिए अपने बच्चों के साथ इस फिल्म को देखना चाहिए और खासतौर पर उन मां-बाप को जो अपनी बच्चियों को बाहर कहीं दूर पढ़ने के लिए भेजते हैं, सबको यह फिल्म देखनी चाहिए।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा, भाजपा मंडल प्रधान अजय पराशर, किरण पाल चौहान, बिजेन्द्र चौहान, संजीव वालिया, सुरेन्द्र तिवारी, जसवंत जैन, अजय अग्रवाल, दलीप मित्तल, डीएस माथुर, रवि सरन, दिनेश चौधरी, सुरेंद्र बहल, प्रो. गुरदेव सिंह, डा. दिनेश अग्रवाल, केके जैन, जग्गी कलरहेड़ी, साहिल अग्रवाल सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुछ लोग सच्चाई पर पर्दा डालना चाहते हैं, इसलिए लव जिहाद पनप रहा है – विज

कई राज्यों में फिल्म के बैन होने पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ ऐसे लोग है जो सच्चाई पर पर्दा डालना चाहते हैं और इसीलिए लव जिहाद पनप रहा है। हमने हरियाणा में लव जिहाद पर बहुत सख्त कानून बनाया है और सभी प्रदेशों को इस प्रकार के कानून बनाने चाहिए ताकि हम अपने राष्ट्र को व राष्ट्र के लेागों को संभालकर रख सकें।

केरल के मुख्यमंत्री स्पष्टीकरण दें कि किस प्रकार उनकी सरकार पर आरोप लग रहे हैं – विज

केरल के मुख्यमंत्री द्वारा यह ब्यान दिया गया था कि यह फिल्म संघ का देश को विभाजित करने का साधन है, के सवाल पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस फिल्म को बच्चों के आधार पर बनाया गया है और वहां 32 हजार ऐसे केस है। केरल के मुख्यमंत्री इस बात का स्पष्टीकरण करें कि किस प्रकार उनकी प्रदेश की सरकार पर यह आरोप लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *