October 22, 2024
महंगा नशा करने की आदत ने तीन युवकों को लुटेरा ही नहीं बल्कि हत्यारा भी बना दिया। क्राइम ब्रांच मानेसर ने सेक्टर-37 एरिया में हुए ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।
आरोपियों ने एक व्यक्ति से लूट के बाद हत्या कर उसका शव खाली प्लॉट में सड़क किनारे फेंक दिया था। आरोपी कई तरह के सूखे नशे व दवाओं के नशे करते थे। नशा करने के कारण वह अपने घर भी नहीं जाते थे और कई वर्षों से सड़क किनारे ही सो जाते थे।
इन आरोपियों ने एक व्यक्ति की लूट के बाद हत्या कर दी थी। यह कोई पहली वारदात नहीं थी, बल्कि इससे पहले भी यह सुनसान जगह से गुजरने वाले लोगों को नशा करने के लिए लूट लेते थे। लूट से मिले रुपयों को यह नशीला पदार्थ खरीदने के लिए खर्च करते थे। कोई काम धंधा न करने के कारण यह नशे के लिए पैसे जुटाने के लिए लूट पर ही निर्भर थे।
फिलहाल पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। रिमांड के दौरान यह पता लगाया जाएगा कि आरोपियों ने कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। हालांकि आरोपियों ने कई लूट की वारदातों का खुलासा तो किया है, लेकिन इसमें कई लोग ऐसे भी बताए जा रहे हैं जिन्होंने लूट की कोई शिकायत पुलिस को दर्ज ही नहीं कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *