October 22, 2024
hoodascam
भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पहलवानों को धरने के लिए उकसाने का आरोप पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके राज्यसभा सांसद बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर लगा रहे हैं।
जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बयान देते हुए कहा है कि अगर पहलवानों को समर्थन देना आरोप है तो मुझे स्वीकार है।
सभी को राजनीति से ऊपर उठकर पहलवानों को समर्थन देना चाहिए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने रोहतक स्थित आवास पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की।
भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण में पहलवानों के इस धरने को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर पहलवानों को उकसाने का आरोप लगाया है।
जिसे लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जवाब देते हुए कहा कि बृजभूषण शरण के सभी आरोप निराधार हैं। वह धरने पर बैठे पहलवानों का समर्थन कर रहे हैं। अगर पहलवानों को समर्थन देना आरोप है तो वह उस आरोप को स्वीकार करते हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि जिन पहलवानों को फिलहाल ग्राउंड में होना चाहिए वह धरना देने को मजबूर हैं। ऐसे में खाप पंचायतों और किसान संगठनों ने जो समर्थन दिया है वह सही है और सभी को राजनीति से ऊपर उठकर पहलवानों का समर्थन करना चाहिए।
यही नहीं कर्नाटक चुनाव को लेकर भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है और भारतीय जनता पार्टी बजरंगबली का नाम लेकर जो मुद्दा बना रही है उसका कोई असर पड़ने वाला नहीं है।
क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने अकेले बजरंग दल ही नहीं उन सभी संगठनों को बैन करने की बात की है, जो सांप्रदायिकता फैलाने का काम करेंगे। इसलिए इसे बजरंगदल और बजरंगबली से जोड़ना गलत है।
कांग्रेस पार्टी कभी तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करती और वे सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। भूपेंद्र हुड्डा ने तो अपने आप को सबसे बड़ा हिंदू भी बता दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *