October 22, 2024

पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 अप्रैल को अपराध शाखा -2 की टीम को एक गुप्त सूचना मिली थी कि नंदू गैंग दिल्ली के 2 गुर्गे अमन वा अरमान पुत्र सुरेश कुमार वसीम बराना जिला झज्जर जोकि पहले भी संगीन मामलों में गिरफ्तार होकर जेल जा चुके हैं।

आज सचिन पंडित व सुमित्र राणा के द्वारा उपलब्ध कराई गई मोटरसाइकिल पर बिना नंबर प्लेट व अवैध हथियार के साथ हत्या की सुपारी लेकर वारदात को अंजाम देने के लिए हाईवे से होते हुए आएंगे। इस सूचना पर एक टीम का गठन किया गया और सुड़ैल मोड पर नाकाबंदी शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए।

जिन को रोककर उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम अमन व अरमान पुत्र सुरेश कुमार गांव बराना जिला झज्जर दोनों सगे भाई बताया। इनकी तलाशी लेने पर आरोपी अमन की जेब से एक देसी पिस्टल 32 बोर व पांच कारतूस बरामद हुए व अरमान की जेब से एक देसी कट्टा व 5 जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि यह अवैध असला वा  मोटरसाइकिल उनको सचिन पंडित व सुमित राणा के कहने पर उसके गैंग व परिवार के सदस्यों ने अपनी दुश्मनी के चलते फर्कपुर में किसी की हत्या करवाने के लिए उपलब्ध करवाए थे। इस वारदात को अंजाम देने के लिए उन्हें ₹5 लाख सुपारी के मिलनीं थी।

अपराध शाखा – 2 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर इन दोनों आरोपियों को हथियार सप्लाई करने के मामले में आरोपी रजत कुमार उर्फ रजत मुखिया पुत्र प्रदीप कुमार वासी गांव बरौली थाना बेहट जिला सहारनपुर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *