October 22, 2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने फिल्म “द केरला स्टोरी” पर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ममता बनर्जी को सच्चाई अच्छी नहीं लगती और वह सच्चाई को छिपाना चाहती हैं।

श्री विज ने कहा कि यही वजह है कि ममता बनर्जी सरकार ने फिल्म ”द केरला स्टोरी” पर प्रतिबंध लगाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध लगाना अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रहार है। वहीं फिल्म निदेशक को धमकियां मिलने के प्रश्न पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ऐसे लोग (फिल्म निदेशक) सच्चाई उजागर करने वाले होते हैं और ऐसे लोगों को डराया या धमकाया नहीं जा सकता।

गौरतलब है कि “द केरला स्टोरी” फिल्म को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है, वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा इस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

कांग्रेस ने देश का क्या हाल किया यह सभी को पता है – विज

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बयान दिया कि सरकार बनते ही जो वायदे हैं वह पूरे किए जाएंगे, इस पर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कह सकते हैं। पहले कई बार उन्होंने बड़ी-बड़ी बाते कही, मगर कांग्रेस ने देश का क्या हाल किया, यह सभी को पता है।

वहीं, प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए श्री विज ने कहा कि प्रचार में इस तरह की ब्यानबाजी कोई हारा हुआ व्यक्ति की करता है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी ने प्रचार के दौरान कहा था कि भाजपा को वोट दिया तो यह सब को लूट लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *