October 22, 2024
हरियाणा के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ कर्नाटक में अपनी पार्टी की जीत पर काफी आश्वास्त नजर आए। उन्होंने कहा कि उनके बहुत सारे साथी कर्नाटक चुनाव में गए हुए है और जिस इलाके की जिम्मेवारी उन्हें मिली थी वहां से जो बाते सामने निकल कर आई है उससे स्पष्ट संकेत है कि कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
धनखड़ सोमवार को झज्जर के गांव डीघल में स्वयं सहायता समूह के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। यहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कर्नाटक चुनाव अपना पूरा फोकस किया।
धनखड़ ने एक दोहा सुनाते हुए कहा कि जब किसी की दुर्दशा प्रमात्मा करता है तो उसकी बुद्धि को पहले भगवान ही हर लेता है। ऐसा ही कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के साथ हुआ।
उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी भगवान का विरोध करेगी उसका शब्दावली से,शब्दों से और भाषा से न सिर्फ निंदा की जाएगी बल्कि उसका विरोध भी किया जाएगा। इस दौरान धनखड़ ने कांग्रेस पर पहले भी भगवान राम और हमारे तीर्थस्थलों का जीर्णोद्धार किए जाने का विरोध किए जाने का भी पाप किया है।
दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे खिलाडिय़ों और उनके समर्थन में आई खाप पंचायतों द्वारा बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को 15 दिनों का अल्टीमेटम दिए जाने के सवाल का जवाब देते हुए धनखड़ ने कहा कि उनकी गत दिवस देश के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर से बातचीत हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *