October 22, 2024

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने रोहतक बार में बैठकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है । उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेंद्र हुड्डा की भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलीभगत के उदाहरण देकर बातें बताइ। उनका कहना है कि चाहे विधानसभा हो या बाहर हो भूपेंद्र हुड्डा भारतीय जनता पार्टी की पैरवी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कई मामले लगे हैं जिसके चलते वह डरे हुए हैं और भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं उन्होंने दावा किया 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए दीपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस हाईकमान लोकसभा टिकट नहीं देगी और भूपेंद्र हुड्डा पर हाईकमान कोई बड़ा फैसला ले सकता है।

उन्होंने इशारों में कहा की जैसे पूर्व में भजनलाल और बंसीलाल ने अलग पार्टियां बनाई थी भूपेंद्र हुड्डा भी चुनाव से पहले अलग पार्टी बना लेंगे तब सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा । भूपेंद्र हुड्डा ने पिछले 10 साल भारतीय जनता पार्टी के लिए काम किया है।

उन्होंने कहा कि 2024 में अगर प्रदेश की सत्ता उनके पास आई तो वर्तमान बीजेपी सरकार द्वारा चालू किए गए सभी पोर्टल बंद कर दिए जाएंगे साथ ही सभी प्रकार के कार्ड खत्म कर केवल राशन कार्ड ही मान्य किया जाएगा। आज अभय सिंह चौटाला रोहतक बार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *