October 22, 2024
इनेलो नेता व ऐलनाबाद से विधायक अभय सिंह चौटाला जंतर मंतर पर बैठे खिलाड़ियों को लेकर कुछ बड़ा करने की मंशा रख रहे हैं। उन्होंने तो यहां तक ऐलान कर दिया कि सरकार की अक्ल ठिकाने लगाने के लिए दिल्ली को चारों तरफ से घेरना पड़ेगा ।
यही नहीं उन्होंने खाप पंचायतों व राजनीतिक दलों से आह्वान किया है कि इस मामले में एक बैठक बुला कर के कोई बड़ा फैसला लिया जाना चाहिए। ताकि प्रदेश की बेटियों को न्याय मिल सके ।
अभय सिंह चौटाला आज रोहतक में एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे वहीं उन्होंने प्रदेश सरकार वह जेजेपी पार्टी पर भी बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जितने गांव के अंदर जाएंगे वहां भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। यही नहीं 2024 में जेजेपी में तो सिर्फ 4 लोग ही बचने वाले हैं ।
चौटाला ने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण भाजपा के सांसद हैं, इसलिए केंद्र सरकार उनको बचाने में लगी हुई है। लेकिन प्रदेश की बेटियों को न्याय दिलाने के लिए बड़ी लड़ाई लड़नी पड़ेगी। दिल्ली को चारों तरफ से बंद करके सरकार की अक्ल ठिकाने लगाई जा सकती है।
उन्होंने खाप पंचायतों और राजनीतिक दलों से बैठक कर कोई बड़ा फैसला लेने की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की बेटियों की इज्जत की बात है। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जंतर-मंतर पर कल जिस तरह से धरने पर बैठे खिलाड़ियों के साथ किया गया वह सरासर गलत है।
जंतर मंतर अपनी आवाज उठाने के लिए निर्धारित किया गया है। वे भी खिलाड़ियों से बात करेंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने से कुछ होने वाला नहीं है और दीपेंद्र हुड्डा तो पहलवानी के लायक भी नहीं है।
वहीं उन्होंने मौजूदा प्रदेश की भाजपा जजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को 8 साल में प्रदेश की जनता की याद आई है और वह गांव गांव जाकर लोगों से बात कर रहे हैं। वह तो चाहते हैं कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ज्यादा से ज्यादा गांव में जाएं और जिस भी गांव में यह जाएंगे वहां पर भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।
जजपा पार्टी तो 2024 के चुनाव में खत्म हो जाएगी और इस पार्टी में केवल 4 लोग ही बचने वाले हैं। उन्होंने कहा कि जब इनेलो की यात्रा का समापन कुरुक्षेत्र में होगा तो उस मंच पर पता चल जाएगा कि 2024 में प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने वाली है और बहुत से चेहरे उस मंच पर दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *