October 23, 2024

देश की दो सबसे बड़ी सर्वोत्तम एजेंसियां, सीबीआई और ईडी डराने धमकाने का या किसी को परेशान करने का या किसी की इज्जत नीलाम करने का प्रायवाची बन गई हैं।ऐसा कहना है आम आदमी पार्टी की नेत्री चित्रा सरवारा का।

चित्रा ने कहा की कुछ दिनों पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह जी ने पत्रकारों के सामने केंद्र सरकार की एजेंसी ईडी और उसके अधिकारी डायरेक्टर के ईडी संजय कुमार मिश्रा,असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंदर पर मुकदमे की घोषणा की।

संजय सिंह जी ने कहा था की में इनके खिलाफ क्रिमिनल डिफेमेशन दायर करूंगा क्योंकि इन्होंने गलत तरीके से मेरा नाम चार्जशीट में डाल दिया। मीडिया को बोल दिया कि संजय सिंह भी इस तथाकथित घोटाले में शामिल हैं।

उसके कुछ दिनों बाद संजय सिंह जी ने उनको यह नोटिस दिया। चित्रा ने कहा की हिंदुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि ईडी ने संजय सिंह जी से माफी मांगी है। ईडी के वकील जोयब हुसैन ने अपने अफसरों की तरफ से संजय सिंह जी को पत्र लिखा है।

चित्रा ने कहा की एक तरह से कह सकते हैं कि आज केंद्र सरकार को संजय सिंह जी से और आम आदमी पार्टी से माफी मांगनी पड़ी है।यह इसलिए हुआ है क्योंकि मिस फायर हो गया।

चित्रा ने कहा की ईडी की तरफ से कहा गया है कि गलती से संजय सिंह जी का नाम आ गया। यह कैसी गलती है? गलती से किसी भाजपा के नेता का नाम तो नहीं आ गया? उन्होंने कहा कि यह नाम प्रधानमंत्री कार्यालय से दबाव डालकर डलवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *