October 24, 2024

कांग्रेस पार्टी में पूरी जिंदगी बिता दी लेकिन आज उनकी कोई गिनती नहीं है असली कांग्रेसी तो भूपेंद्र हुड्डा ने पार्टी से दरकिनार कर दिए हैं । आज पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा का दर्द सामने आया है उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ही पार्टी को तोड़ने के लिए जिम्मेवार है आज सभी लोग जो बाहर से आए हैं उनकी पार्टी में पूछ है जबकि जो असली कांग्रेसी हैं वह सब दरकिनार कर दिए गए हैं यह सब भूपेंद्र हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाने की जल्दी में कर रहे हैं ।

उन्होंने तो यहां तक कहा कि भूपेंद्र हुड्डा में घमंड है जो समय आने पर टूट जाएगा और वह भविष्य में सारी पोल खोलेंगे। सुभाष बत्रा ने वर्तमान बीजेपी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आज प्रदेश के अंदर महंगाई बेरोजगारी से लोग परेशान हैं लेकिन सरकार मस्त है जहां बुढ़ापा पेंशन का ₹5000 करने का वादा किया था आज वह वादा भी पूरा नहीं हो पाया।

उन्होंने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को मर्द बताया है जो अकेले ऐसे विधायक हैं जो विधानसभा में जनहित के मुद्दे उठाते हैं गौरतलब है कि 3 तारीख को अभय सिंह चौटाला सुभाष बत्रा के घर रात्रि भोज करने जा रहे हैं जिसको लेकर सुभाष बत्रा ने कहा कि वह शुरू से ही देवीलाल के प्रशंसक हैं और अभय चौटाला भी उन्हीं के पद चिन्हों पर चल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *