October 23, 2024

बाढड़ा निवासी आईएएस के दादा-दादी बुजुर्ग दंपति सुसाइड मामले में एसपी निकिता गहलोत ने तीन सदस्यीय एसआईटी गठित की है। एसपी ने कहा कि यह काफी संवेदनशील मामला है और एसआईटी इसकी बारिकी से जांच कर सच्चाई को सामले लेकर आएगी।

बता दें कि 29 मार्च की रात को बाढड़ा में रह रहे गांव गोपी निवासी बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी और मृतक जगदीशचंद ने पुलिस को इस सुसाइड नोट दिया था। जिसमें उन्होंने परिवार के चार लोगों पर खाना नहीं देने व प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मृतक दंपति की दो पुत्रवधु एक पुत्र व एक भतीजे के खिलाफ केस दर्ज किया था।

घटना के बाद से आर्य समाज व ग्राम पंचायत द्वारा बाढड़ा पुलिस प्रशासन से मिलकर मांग की थी कि सुसाइड नोट में लिखी सभी बाते सही नहीं हैं और मामले की निष्पक्ष जांच की जाए। वहीं दादरी में कुछ अधिवक्ताओं ने एसपी से मिलकर कहा था कि मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है और उन्हेांने मांग की थी मामले में कार्रवाई की जाए। जिसके बाद दादरी एसपी नीतिका गहलोत ने तीन सदस्यीय सएआईटी का गठन किया है।

एसपी निकिता गहलोत ने बताया कि उनको दोनों पक्षों द्वारा लिखित में ज्ञापन दिया था। इस मामले में तीन सदस्यीय सएआईटी का गठन किया है। जिसमें बाढड़ा डीएसपी देशराज, एसएचओ कप्तान सिंह व सीआईए एसआई शमशेर सिंह शामिल हैं। मामले की गहनता से जांच के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *