October 22, 2024
पूर्व सैनिक पिछले साल से परिवार के साथ झगड़ा होने के चलते अकेले रह रहा था और दिमागी रूप से काफी ज्यादा परेशान था। उसके बेटे की भी कुछ साल पहले हत्या ही गई थी अब 53 वर्षीय सुरेंदर का शव घर में फंदे से लटका मिल।  पुलिस को शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल लेकर जा रही है।

चमेली पुल के पास देर रात पूर्व सैनिक सुरेंद्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली! उसका परिवार के साथ झगड़ा चल रहा था और कुछ साल पूर्व उसके बेटे की मौत हो गई थी जिसके बाद में शराब का अधिक सेवन करने लग गया था! इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी व उसके परिजनों को भी दी जिस पर मृतक का साला व उसकी बेटी मौके पर पहुंचे।

इस मामले की जानकारी देते हुए पडोसी ने बताया कि सुरेंद्र रोजाना  शराब का सेवन करते थे और काफी दिनों से दिमागी रूप से परेशान थे। लगभग साल से सुरेंद्र अकेले ही रह रहे थे। इनकी एक बेटी थी।
इस मामले की जानकारी देते हुए अंबाला कैंट सदर थाना प्रभारी नरेश कुमार ने मौके का मुआयना किया और फांसी से नीचे उतार कर उसके शव को सिविल हॉस्पिटल में भेजने को कहा है! उन्होंने  बताया कि यह 53 साल का पूर्व सैनिक है और इसका नाम सुरेंद्र कुमार है जो परिवार से झगड़े के कारण अलग रहता था!
चमेली पुल के पास यह फौजी किराए के मकान में काफी समय से रह रहा था और उसकी पत्नी भी बीमार चल रही है जो अपने मायके में इलाज करवा रही है एसएचओ का कहना है कि इसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *