October 23, 2024
गांव बड़ौली में घर के बाहर चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग की देर रात अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सुबह परिजन जब बुजुर्ग को उठाने पहुंचे तो हत्या का पता लगा। जिस पर मामले से बहालगढ़ थाना पुलिस को अवगत कराया।
सूचना मिलते ही बहालगढ़ थाना प्रभारी व सीआईए-2 प्रभारी अपनी टीमों के साथ गांव में पहुंचे। साथ ही एसीपी विपिन कादियान ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अभी परिजनों ने फिलहाल किसी पर संदेह नहीं जताया है।
गांव बड़ौली निवासी महेंद्र (65) वीरवार रात को घर के बाहर चौपाल के पास चारपाई डालकर सो गए थे। महेंद्र अक्सर घर के बरामदे या बाहर ही सोते थे। खासकर गर्मी का मौसम आते ही वह चारपाई घर के बाहर डाल लेते थे। वीरवार रात भी वह बाहर सोए थे। महेंद्र ही सुबह उठकर अपने पशुओं का दूध दोहते थे।
शुक्रवार को जब वह सुबह नहीं उठे तो परिजन उन्हें उठाने के लिए पहुंचे। तब परिजनों ने देखा कि उनके पेट में धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या की गई है। जिस पर परिजनों ने शोर मचा दिया। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद बहालगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ऋषिकांत व सीआईए-2 प्रभारी अजय धनखड़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
एसीपी विपिन कादियान ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बहालगढ़ थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि बुजुर्ग के पेट में चाकू से वार किए गए हैं। पुलिस मामले में हर पहलू पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *