October 22, 2024

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में भीषण हादसा हो गया, जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। हादसा शुक्रवार सुबह साढ़े 4 बजे पंचकूला-यमुनानगर नेशनल हाईवे 344 पर गांव कक्कड़ माजरा (शहजादपुर) के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक, यूपी के बरेली से मजदूर बस में बद्दी जा रहे थे। जैसे ही वह शहजादपुर के पास गांव कक्कड़ माजरा के पास पहुंचे तो पीछे से उनकी बस को ट्राला ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि 8 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई।

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में गुरुवार की देर रात दर्दनाक सड़क हादसे में 6 युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि किसी को गाड़ी से निकलने का मौका ही नहीं मिला। मरने वाले सभी युवक पलवल के रहने वाले थे। मिली जानकारी के अनुसार, पलवल जिला निवासी पुतिन, जतिन, आकाश, संदीप, बलजीत, विशाल ऑल्टो कार में सवार होकर गुरुवार की देर रात जन्मदिन मनाने के लिए गुरुग्राम जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार फरीदाबाद के पाली रोड पर एक डंपर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में शुक्रवार सुबह GT रोड पर श्रद्धालुओं की भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रॉली रोड पर पलट गई। जिससे 3 महिला श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 16 श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे के बाद जीटी रोड पर जाम की स्थिति बन गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व मृतकों को सिविल अस्पताल पहुंचाने के साथ ही यातायात को सुचारु करवाया। हादसा शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे के करीब का है। मिली जानकारी के अनुसार सभी श्रद्धालु श्री श्याम बाबा के दर्शन कर चुलकाना धाम से वापस अपने घरों की तरफ जा रहे थे। वह सब एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार थे। इस बीच पानीपत में गांव झट्टीपुर के पास एक अज्ञात वाहन ने श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। राहगीरों ने इसकी सूचना तुरंत 112 को दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *