September 19, 2024

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा साहब की उम्र हो गई है और उन्हें अपना चश्मा ठीक कराना चाहिए।

शुक्रवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री श्री विज ने कहा कि भाजपा सरकार को किसान विरोधी कहने वाले कांग्रेस अपने कार्यकाल की बात करें। हमारी भाजपा सरकार ने जितना किसानों के हक में काम किया उतना किसी ने नहीं किया। हमने किसानों को सबसे अधिक मुआवजा दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में तो महज पांच-पांच रुपए के चैक किसानों के आते थे। हमने राशि बढ़ाई और हर मामले में किसानों का साथ भाजपा सरकार दे रही है। अभी भी जो मामला मुस्तरका मालिकान जमीन का है। इस मामले में कुछ किसानों ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने किसानों को कहा कि वह इसका हल कर रहे हैं। मामला कोर्ट का है और इसका अध्ययन कराया जा रहा है। भाजपा सरकार हर मामले में किसानों के साथ है।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर रक्तदान शिविर : विज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितंबर को जन्मदिवस पर गृह मंत्री अनिल विज ने बधाई देते हुए कहा कि हिंदुस्तान को नई उम्मीद, नया रूप, नई ताकत और नई शक्ति देने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिवस है और उनका जन्मदिवस हर विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर आयोजित कर मना रहे हैं।

पंजाब में विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों पर मंत्री विज ने दी प्रतिक्रिया

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी सारे देश में तमाशे कर रही है। यहां पर इन्होंने अपने आप को प्रस्तुत किया है कि हम बिकने के लिए तैयार है। कैसे इन्होंने अपने आप जाकर ज्ञापन दिया। यह तमाशे करते हैं और इन्हें अब अपनी तमाशा कंपनी बना लेनी चाहिए। राजनीति इनके बस की बात नहीं है। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर पंजाब में विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *