October 20, 2024
हरियाणा पुलिस की कारगुजारी एक बार फिर सामने आई है। रोहतक शहर के सिटी थाना की हवालात में बंद रेप के आरोपी ने जहर खा लिया। जब थाने के पुलिस कर्मियों को पता चला तो उनके पैरों के नीचे की जमीन मानो कि खिसक गई हो। पुलिस कर्मी जहर खाए आरोपी को तुरंत एक निजी हॉस्पिटल में ले है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
हवालात में जहर खाने के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी भी हॉस्पिटल में पहुंचे। मगर कोई मीडिया के सामने बोलने से बचाता रहा है। आरोपी के परिजन हॉस्पिटल भी पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसे एक महिला ने उस पर रेप के झूठे मामले में केस करवाए है जिसमे महिला ,वकील,आईओ सभी 27 लाख की डिमांड कर रहे थे।
पैसे नहीं देने पर रेप का झूठा मामला दर्ज करवाया पुलिस ने आज उसे हिरासत में लेकर लॉक अप में बंद कर दिया था। उसने लॉक अप में जहर खा लिया पुलिस वाले अब हॉस्पिटल में ले कर आए हुए है। आरोपी का नाम अंग्रेज निवासी बुसाना जिला सोनीपत है। एक महिला ने 22 जुलाई 2022 को सिटी थाने में दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने मुकदमा नंबर 525 में उसे थाने में बुलाया गया था।
पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठता है की हवालात में कैसे आरोपी ने जहर खाया जबकि पुलिस किसी को हवालात में बंद करती है उसकी तलाशी भी लेती है और उसे बिना कपड़ो के बंद करती है। जहर किसने ला कर दिया, जब जहर खाया तो पुलिस कर्मी कहां थे । जहर खाने के बाद पीजीआई रोहतक क्यों नही ले कर गए निजी हॉस्पिटल में भर्ती क्यों करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *