May 18, 2024
कैथल में एक सब इंस्पेक्टर की गंदी करतूतों का भंडाफोड़ हुआ है जिस संबंध में कैथल की एक महिला द्वारा कैथल सिविल लाइन थाने में हरियाणा पुलिस मे तैनात एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.
 जानकारी के मुताबिक कैथल निवासी एक महिला ने सब इंस्पेक्टर पर आरोप लगाए हैं कि उसकी फेसबुक पर PSI विक्रम नामक एक पुलिस कर्मचारी के साथ दोस्ती हुई थी.. जिसके बाद वह आपस में बातचीत करने लगे तथा धीरे-धीरे सब इंस्पेक्टर विक्रम उसको अश्लील व गंदे संदेश भेजने लगा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव डालने लगा..शिकायतकर्ता महिला के अनुसार सब इंस्पेक्टर ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने उसकी शिकायत कहीं पर भी की तो वह है उसे जान से मार देगा..
इस पूरे मामले की शिकायत महिला द्वारा कैथल के एसपी को दी गई थी जिसकी जांच के बाद उपरोक्त सब इंस्पेक्टर विक्रम को आरोपी पाया गया जिस संबंध में अब आरोपी के खिलाफ कैथल सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.. बताते चलें कि उपरोक्त आरोपी विक्रम नैन इस समय करनाल मधुबन में ट्रेनिंग पर गया हुआ है..और जांच अधिकारी द्वारा बार-बार बनाए जाने पर भी वह जांच में शामिल नहीं हुआ उसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में IPC की धारा 354-A,354-D और 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है..
इस संबंध में डीएसपी मुख्यालय अनिल कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कैथल सिविल लाइन थाने में कैथल निवासी एक महिला की शिकायत पर PSI विक्रम नैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.. महिला द्वारा इंस्पेक्टर पर लगाए गए हैं कि उसने फेसबुक के द्वारा पहले दोस्ती की और बाद में तुझको अश्लील संदेश भेजने लगा तथा उसके बाद उसके साथ शारीरिक यौन संबंध बनाने का भी दबाव डालने लगा.. जिस संबंध में आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कर लिया है जिसकी जांच अभी जारी है !
फिलहाल लगातार पुलिस विभाग से आ रहे इस तरह के मामलों से खाकी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि लोगों की सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली पुलिस यदि खुद ही इस तरह के गैर कानूनी कार्य करेगी तो फिर आम पब्लिक को इसका क्या संदेश जाएगा.. अब देखना होगा कि हरियाणा के गब्बर कहे जाने वाले अनिल विच इस तरह के पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई करते हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *