September 21, 2024

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को  मोबाइल व सोशल मीडिया के माध्यम से सट्टा खाई करने वाले बड़े गिरोह के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाए जाने के लिए निर्देश दिए हुए हैं। जो इन्हीं निर्देशों के तहत बड़ी कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा – 2 की पुलिस टीम ने सट्टा खाईवाली करते वा सट्टे के पैसे इकट्ठे करने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर, कुल एक लाख 68 हजार रुपए बरामद किए।

                     इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति रामपुरा कॉलोनी में दूरदर्शन सेवा केंद्र के पास सरेआम सट्टे की खाईवाली कर रहा है। इस सूचना के आधार पर एएसआई रविंदर कुमार, मुख्य सिपाही सुनील कुमार संतोष कुमार कुलदीप कुमार की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौका पर जाकर रामपुरा कॉलोनी वासी गुलशन कुमार उर्फ मिंटू पुत्र बलबीर सिंह को सट्टा खाईवाली करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से कुल 71,500/- रुपए व मोबाइल फोन बरामद हुए।

                   इसी प्रकार अपराध शाखा – 2 की दूसरी टीम ने यमुनानगर सब्जी मंडी के मेन गेट से विश्वकर्मा मोहल्ला वासी देवेंद्र उर्फ देव पुत्र सोमनाथ को सट्टाखाई वाली करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 60,500/-व मोबाइल फोन बरामद हुए। दोनों आरोपियों ने पूछताछ पर बताया कि वह सट्टा खाई-वाली के इकट्ठे किए पैसे सट्टा-खाईवाल गांव जागधोली वासी अमन पुत्र बाबूराम जो कि अब जगाधरी श्यामसुंदर कॉलोनी में रहता है, के पास जमा कराते हैं।

       जो टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अमन पुत्र बाबूराम को गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 36,000/- रुपए बरामद किए। आरोपियों के खिलाफ थाना शहर यमुनानगर में जुआ अधिनियम व आईपीसी की धारा-120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। इन आरोपियों की पूछताछ पर इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। उनको भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *