September 20, 2024

हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के अध्यक्ष विनोद शर्मा के बेटे कार्तिकेय शर्मा द्वारा राज्यसभा सांसद की शपथ लिए जाने के बाद आज समर्थकों में उत्साह देखने को मिला। हरियाणा जनचेतना पार्टी (वी) के कार्यकर्ताओं ने आज अंबाला शहर मटेहड़ी में कार्यक्रम का आयोजन किया और कार्तिकेय शर्मा द्वारा राज्यसभा सांसद की शपथ लिए जाने के बाद ढोल की थाप पर खुशी मनाई।

इस अवसर पर समर्थकों ने एक दूसरे के साथ साथ वहां से गुजर रहे लोगों का मुंह मीठा करवाते हुए बधाई दी। इस अवसर पर युवा नेता नीतिन मटेहड़ी ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा के राज्यसभा सांसद बनने के बाद निश्चिततौर पर अंबाला में एक बार फिर विकास कार्यों की शुरूआत हो पाएगी।

उन्होंने कहा कि विनोद शर्मा के विधायक रहते हुए जितने विकाय कार्य हुए हैं, उतने विकास कार्य आज तक कभी नहीं हुए। नीतिन ने कहा कि विनोद शर्मा ने ही नग्गल के किसानों की समस्याओं को समझते हुए साइफन बनवाया था और विनोद शर्मा ने युवाओं को रोजगार दिलाने के  लिए काम किया था और आईएमटी पास करवाया। वहीं अन्य समर्थक बलविंद्र सिंह बलाना, अवतार सिंह, गुरदीप सिंह नकटपुर, जगविंद्र सिंह सहित अन्य ने कहा कि कार्तिकेय शर्मा के राज्यसभा सांसद बनने के बाद निश्चिततौर पर एक बार फिर युवाओं में उम्मीद जगी है कि अंबाला में आईएमटी स्थापित हो पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *