September 20, 2024
मारूति कम्पनी के एक कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति जयपाल ने बीती रात शराब पी थी। जिसके बाद वह सो गया था। लेकिन सुबह जब उसने उसे जगाया तो वह मृत हालत में मिला। बाद में कंट्रोल रूम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उस दौरान मृतक जयपाल के शव को एम्बूलैंस में रखवाया जा रहा था।
झज्जर सिटी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज शेर सिंह के अनुसार मृतक जयपाल पुत्र जगदीश गांव मदाना खुर्द का रहने वाला था और मारूति कम्पनी में नौकरी करता था। मृतक के तीन बच्चें है और वह पिछले काफी लंबे समय से खुद के मकान में यादव कालोनी में रह रहा था। सिटी थाना प्रभारी ने कहा है कि इस मामले में मृतक जयपाल के परिवार ने एक शिकायत पुलिस को दी है,जिसमें उन्होंने मृतक की पत्नी पर ही हत्या किए जाने की आशंका जताई है।
फिलहाल मृतक के शव का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस मृतक की पोस्टमार्टम रिर्पोट आने का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है कि रिर्पोट आने के बाद ही इस मामले की सच्चाई सामने आ सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *