September 20, 2024
आप की छात्र इकाई सीवाईएसएस रोजगार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरने वाली है। सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक धनखड़ ने प्रदेश की जेजेपी भाजपा सरकार पर रोजगार के बजाय युवाओं के सामने नशा परोसने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि इस मुद्दे पर वे युवाओं को जागरूक कर सरकार के खोखले डिंडोरे पीटने की पोल खोलेंगे। दीपक धनखड़ आज रोहतक में एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा की सीएमआईई कि जो जून माह की रिपोर्ट आई है उसमें पूरे भारत में बेरोजगारी दर लगभग 7% के आसपास है। जबकि पूरे देश में हरियाणा बेरोजगारी के मामले में पहले स्थान पर है और यहां की बेरोजगारी दर लगभग 30% के करीब है। उनका कहना है कि प्रदेश की भाजपा जे जे पी की सरकार रोजगार देने का वायदा कर सत्ता में आई थी। लेकिन अब रोजगार देने की बजाय युवाओं को नशे की ओर धकेला जा रहा है। ताकि युवाओं का वोट लूटा जा सके।
लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा नहीं होने देगी और इस मुद्दे को लेकर युवाओं को जागरूक कर हरियाणा सरकार की पोल खोली जाएगी। उनका कहना है कि आप पार्टी मुद्दों की राजनीति करती है और पंजाब में महज 100 दिन के शासनकाल में ही यह दिखा दिया है कि किस तरह से युवाओं को रोजगार दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *