September 19, 2024

मिशन एकता पार्टी ने आज हरियाणा के राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर, जींद के विधायक कृष्ण मिड्‌ढा द्वारा पंजाब केसरी के पत्रकार अनिल कुमार पर की जा रही ज्यादतियों को रोकने और राजस्थान सरकार द्वारा गैरकानूनी तौर पर गिरफ्तार किए गए बहुजन योद्धा चंद्रशेखर की तत्काल रिहाई की मांग की है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कृष्ण माजरा ने नारनौंद के एसडीएम को यह ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर भीम आर्मी हल्का अध्यक्ष योगेश बास, पवन एडवोकेट, अनूप श्योराण राखी, सीता राम भारतीय,लखा सिंह आदि मौजूद रहेI

मिशन एकता पार्टी की अध्यक्ष सुश्री कांता अलाड़िया ने ज्ञापन में कहा है कि जींद के विधायक कृष्ण मिड्डा ने 22 जून, 2022 को मतगणना केंद्र पर पत्रकार अनिल कुमार के साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें दो करोड़ रुपए की मानहानि का नोटिस भी थमा दिया। उन्होंने कहा कि विधायक से अनुसूचित जाति के अनिल कुमार की जान को खतरा है, इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की जाए। 

पत्र में कहा गया है कि राजस्थान सरकार ने चंद्रशेखर को गैर-कानूनी तौर पर गिरफ्तार कर रखा है, जोकि सरासर गलत है, उनकी रिहाई होनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि भीम सेना के प्रमुख, चंद्रशेखर राजस्थान में आंदोलन कर रहे कोविड सहायकों के धरने को समर्थन देने के लिए जयपुर पहुंचे थे, जहां उदयपुर की घटना के कारण धारा 144 लगी होने के चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

मिशन एकता पार्टी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों की सरकारों पर मनमानी करने का आरोप लगाया है और कहा कि ये पार्टियां संविधान की अनदेखी कर रही हैं। पार्टी ने चेतावनी दी है कि यदि मांगों पर गौर नहीं किया गया तो पार्टी सड़क पर आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *