September 19, 2024

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने इनेलो विधायक अभय चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर उनके पास सबूत हैं तो उन सबूतों को सबके सामने लेकर आए और जनता को सच्चाई बताएं। साथ ही उदय भान ने कहा कि अभय सिंह चौटाला अपने हित साधने के लिए भारतीय जनता पार्टी का साथ देते हैं। सबको पता चलना चाहिए कि आखिर वह कौन से विधायक हैं जिन्होंने राज सभा चुनाव के दौरान पैसा लेकर वोट दिया है। उदय भान ने कहा कि कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा मजबूती के साथ लोगों की आवाज सरकार तक पहुंचा रहे हैं ।

जब भी बीजेपी को अभय सिंह चौटाला की जरूरत होती है वह उसके साथ खड़े मिलते हैं लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी की बुराई करते हुए घूमते हैं। जेजेपी और इनेलो दोनों ही भारतीय जनता पार्टी की है और बी टीम है और राज्यसभा का चुनाव ही नहीं बल्कि अब राष्ट्रपति के चुनाव में भी यह बीजेपी को ही सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष का काम केवल कांग्रेस पार्टी कर रही है इससे पहले भी निकाय चुनाव कभी भी कांग्रेस ने अपने सिंबल पर नहीं लड़े आगे आने वाले नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस मेयर और पार्षद का चुनाव कांग्रेस अपने सिंबल पर लड़ेगी।

साथ ही पंजाब की विधानसभा में पंजाब यूनिवर्सिटी को लेकर पारित की गई प्रस्ताव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा के युवाओं का हक लूटा जा रहा है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार क्या कर रही है केंद्र प्रदेश की सरकार क्या कर रही है उन्होंने कहा कि ज्ञान चंद गुप्ता के द्वारा जो बयान दिया गया है वह उसकी सराहना करते हैं कि कम से कम उन्होंने आवाज तो उठाई लेकिन हरियाणा के मुख्यमंत्री क्यों चुप बैठे हुए हैं। हरियाणा बीजेपी नेतृत्व की सरकार आज पूरी तरह से विफल हो चुकी है युवाओं का हक लूटा गया है वह पंजाब सरकार के इस प्रस्ताव की निंदा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *