September 20, 2024
झज्जर की दुलीना जेल में बंद एक हवालाती ने गुरूवार की अल सुबह फांसी का फंदा बनाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान हजारी लाल निवासी प्रहलादखेड़ा जिला यूपी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार हजारी लाल
अपनी पत्नी मालती व बच्चों के साथ गांव सिलाना के एक पर मजदूरी का काम करता था। पिछले सप्ताह हजारी का अपनी पत्नी मालती के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े के दौरान हजारी लाल ने आवेश में आकर पास ही कुछ दूरी पर रखी कस्सी पत्नी को दे मारी।
इस हमले में मालती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। हांलाकि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। लेकिन
पुलिस ने अगले रोज ही उसे पकड़ लिया। पिछले दिनों अदालत ने आरोपी प्रवासी मजदूर को दुलीना की जेल में भेज दिया था। पुलिस के अनुसार गुरूवार को हजारी अल सुबह शौचालय में घुसा था। वहीं पर उसने अपनी पैंट से फांसी का
फंदा लगा लिया। जेल प्रबन्धन को जैसे ही पता चला तो इस मामले की सूचना दुलीना पुलिस चौकी में दी गई। बाद में मजिस्ट्रेट ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया।
बाद में हजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया गया। यहां पुलिस ने मैडिकल बोर्ड से मृतक प्रवासी मजदूर हजारी के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *