May 5, 2024
petrolppricehigh

सीएम फ्लाइंग टीम ने जिले के गांव रामबास में छापेमार कार्रवाई करते हुए एक किरयाणा स्टोर से सैंकड़ों लीटर डीजल व पैट्रोल बरामद किया वहीं एक गाड़ी को जब्त भी किया। किरयाणा स्टोर मालिक द्वारा तेल से भर ड्रामों से प्लास्टिक की बोतलों में भरकर बाजार भाव से ज्यादा रेट पर बेचा जा रहा था। इस दौरान टीम ने गाड़ी व तेल से भरे ड्रामों को जब्त करते हुए पुलिस में केस दर्ज करवाकर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी कि कई क्षेत्रों में डीजल व पैट्रोल की अवैध रूप से कालाबाजारी की जा रही है। स्टॉक करके बाजार भाव से ज्यादा रेट पर बेचा जा रहा है। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के उपनिरीक्षक अनुप सिंह, सीआईडी निरीक्षक जलधीर सिंह व खाद्य आपूर्ति अधिकारी यक्ष कुमार की अगुवाई में टीम ने गांव रामबास में एक किरयाणा की दुकान पर छापेमारी की। इस दौरान टीम ने मौके से सैकड़ों लीटर ड्रामों में भरा डीजल व पैट्रोल बरामद किया।

साथ ही वहां माप व प्लास्टिक की बोतलें भी बरामद की। इसी दौरान टीम ने वहां डीजल लेकर पहुंची एक गाड़ी को भी जब्त किया। जिसमें हजारों लीटर तेल भरा हुआ था। मापतोल विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर जांच की गई। जिसके बाद टीम द्वारा पुलिस में केस दर्ज करवाया गया।

टीम सदस्य व खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी यक्ष कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए सैंकड़ों लीटर डीजल व पैट्रोल किरयाणा स्टोर से और एक गाड़ी से हजारों लीटर तेल बरामद किया है। इस संबंध में टीम ने जांच करते हुए पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है और सैंपल लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *