October 19, 2024

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि गरीब परिवार के बेटों को उनकी मेहनत का फल मिला है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा घोषित किए गए ग्रुप सी व ग्रुप डी के परिणामों में बिना खर्ची बिना पर्ची के युवाओं की सरकारी नौकरी लगी है।

उन्होंने चयनित युवाओं को बधाई व शुभकामनाएं दी और इसके साथ ही मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का धन्यवाद किया। कैबिनेट मंत्री ने हलके से चयनित युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत और कड़े परिश्रम का परिणाम है जो उन्हें बिना किसी की सिफारिश के सरकारी नौकरी मिली।

उन्होंने कहा कि हलके से सरकारी नौकरी लगने वाले युवा ऐसे हैं जो गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। उन्हें अपनी मेहनत के बल पर सरकारी नौकरी मिलना गर्व की बात है।

बिना खर्ची और बिना पर्ची का परिणाम-पंवार

पंवार ने कहा कि यह भाजपा सरकार की बिना खर्ची और बिना पर्ची की नीति का परिणाम है और सरकार जन आकांक्षाओं और अपेक्षाओं पर खरी उतरी है। जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया था और भाजपा सरकार ने तीसरी बार प्रदेश की कमान संभालते ही युवाओं के सपनों को संवारने का काम किया है।

भाजपा की जनहितैषी नीतियां प्रदेश का भला करने का काम कर रही हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। युवाओं का भविष्य भाजपा सरकार में सुरक्षित है और भविष्य में भी भाजपा युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *