September 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज श्री अनिल विज की कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर लगातार विभिन्न दलों को छोड़ लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आज अंबाला के सुंदर नगर से कांग्रेस के यूथ प्रधान मंगल पांडे टिंकू की अध्यक्षता में सैकड़ों युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।

पूर्व मंत्री अनिल विज ने आज अंबाला के भारतीय जनता पार्टी के निकलसन रोड स्थित चुनावी कार्यालय में सभी युवाओं को पार्टी के पटके पहनाते हुए उनका पार्टी में स्वागत किया।

उन्होंने कहा युवा पार्टी की रीढ़ है और भाजपा में युवाओं के शामिल होने से पार्टी को पहले से ज्यादा मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा में हर वर्ग को पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। इस अवसर पर भाजपा नेता प्रमोद लक्की, सन्नी तुली सहित अन्य मौजूद रहे।

इन युवाओं ने भाजपा का दामन थामा

भाजपा में कांग्रेस के यूथ प्रधान मंगल पांडे टिंकू के नेतृत्व में सैकड़ों युवा भाजपा में शामिल हुए। इनमें राजेश कुमार, संजय, सुरेश, रजनीश, सन्नी, बॉबी, केशव, ऋषभ, देव, मनीष, आर्यन, अभिषेक, पूर्व, शुभम, देव कुमार, शरद सहित अन्य भाजपा में शामिल हुए।

केजरीवाल पर अनिल विज का तंज, “बहुत देर कर दी अकल आते-आते, जिस दिन केजरीवाल पर आरोप लगे थे, उन्हें तभी त्यागपत्र दे देना चाहिए था”

वहीं, पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा इस्तीफा देने के बयान पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि बहुत देर कर दी अकल आते-आते, जिस दिन उन पर आरोप लगे थे और उन्हें जेल में डाला गया था तथा कोर्ट ने भी टिप्पणी की थी, उसी दिन केजरीवाल को त्यागपत्र दे देना चाहिए था। अब क्योंकि इन्हें कंडीशनल बेल मिली है कि यह बतौर मुख्यमंत्री काम नहीं कर सकते, न ही सीएम की कुर्सी पर बैठ सकते है इसलिए यह लोगों में शहीद बनने के लिए इस प्रकार का प्रपंच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *