September 19, 2024

हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस में बगावत व कई कांग्रेस नेताओं के आजाद नामांकन भरने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस कोई पार्टी नहीं बल्कि कई धड़ों का ग्रुप है, सभी अपने-अपने धड़ों के लिए पैरवी कर रहे थे जिन्हें टिकट नहीं दिलवा सके उन्हें आजाद खड़ा कर दिया गया।

पूर्व मंत्री अनिल विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि जमानत देना आरोपों से मुक्त होना नहीं है, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दी है लेकिन बंधन अभी भी उनके ऊपर है। फर्क इतना है की पहले वो जेल में थे अब वो बेल पर है।

ममता बनर्जी को बयान देने के बजाए त्यागपत्र दे देना चाहिए : पूर्व मंत्री अनिल विज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस्तीफे की बात कही है जिसपर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की बयान देना अच्छी बात नहीं है, सारा देश देख रहा है वो प्रदेश को संभालने में पूरी तरह फेल हो गई है, उन्हें ये मानना चाहिए और बयान देने की बजाए त्याग पत्र देना चाहिए।

1984 में बेकसूर सिखों को मारा गया, अब देखते हैं कि कोर्ट क्या फैसला लेती है : अनिल विज

1984 मामले में आज अहम दिन है और जगदीश टाइटलर पर चार्ज फ्रेम करने को लेकर आज सुनवाई भी है जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा की अल्पबत्ता हादसा बहुत बड़ा हुआ था और बहुत लोग मारे गए थे। तब कांग्रेस नेता राजीव गांधी ने उस वक्त कहा था कि जब पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है, ऐसी मानसिकता वाले कांग्रेस के लोग है जिन्होंने बेकसूर सिखों को मारा, अब देखते है कोर्ट क्या फैला लेगी ये देखें वाली बात है।

वहीं, गणेश पूजा के लिए प्रधानमंत्री के चीफ जस्टिस के घर जाने के सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा की सवाल घर जाने पर नहीं बल्कि प्रश्न गणेश पूजा पर उठाए जा रहे है, घर तो दूसरे लोग भी जाते है दूसरे प्रधानमंत्री भी पूजा में जाया करते थे लेकिन एक वर्ग राजनीतिज्ञों का लगातार एक धर्म विशेष वालों पर हमला करने का इनका एजेंडा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *