September 19, 2024
हरियाणा के राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि थानेसर विधानसभा से भाजपा को तीसरी बार जीत हासिल होगी। इस हलका में थानेसर के करीब 32 वर्तमान सरंपचों व 13 पूर्व सरंपचों ने भाजपा को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है।
इस हलका में कांग्रेस पार्टी के नेता लोगों को गुमराह करने ïव्यर्थ प्रयास कर रहे है। यह नेता अब किसी भी मीटिंग में जाकर लोगों को समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रहे है जबकि इस हलका की जनता इन नेताओं की सारी कहानी को समक्ष चुकी है।
सुधा आज सायं पिपली रोड पर एक होटल के सभागार में सरंपचों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस बैठक में थानेसर के बहादुर पुरा न्यू से डा. राजेश, तिगरी खालसा से पूर्व सरंपच संदीप कुमार, पिंडारसी से पूर्व सरंपच ओम प्रकाश, पिंडारसी सरंपच अनिल कुमार, घराडंसी पूर्व सरंपच राजिंद्र कुमार, बारना से सरंपच संजीव कुमार, पूर्व सरंपच शिव कुमार, फतुहपुर से सरंपच मनदीप, नरकातारी से पूर्व सरंपच सतबीर, ज्योतिसर से सरपंच पति प्रवीण शर्मा,भवानी खेड़ा से पूर्व सरंपच मुकेश कुमार, सरपंच प्रवीण सैनी, बाहरी से सरुपंच सोनू, डेरा रामनगर से सरपंच सुभाष, कुम्बार खेड़ी से पूर्व सरंपच मान सिंह, कैंथला खुर्द से सरपंच बलदेव सिंह सैनी, पूर्व सरंपच सेवा सिंह, डोडा खेड़ी से पूर्व सरंपच बाबू राम, बाहरी से पूर्व सरंपच राम प्रसाद, दबखेड़ी से सरपंच ओम प्रकाश, झिंझपुर से सरपंच गुरदास, अमीन से सरंपच गौरव जैलदार, बारवा  से सरपंच गुरबख्श सिंह ने अपना समर्थन दिया है।
राज्यमंत्री ने कहा कि खेड़ी ब्राह्मण से सरपंच गुरपाल सिंह, सुनहेड़ी से सरपंच सुंदर सिंह, दयालपुर से सरपंच सुरेश, समसीपुर से सरपंच हरजिंद्र, रावगढ़ से सरपंच नौरंग, बलाही से सरपंच बलविंद्र, सिरसला से सरपंच बलव्दिंर, बगथला से सरपंच भगïवान सिंह, जौगना खेड़ा से सरपंच संजीव, पलवल से सरपंच रवि, खेड़ी राम नगर से सरपंच सुशील, ईशाखपुर से  सरपंच प्रतिनिधि उदय, हंसाला से सरपंच गुरदीप, मुंडाखेड़ा से सरंपच सोहन लाल, डेरा संता सिंह से सरपंच हरदीप, बीड अमीन से पूर्व सरंपच शक्ति सिंह, जोगना खेडा से पूर्व सरंपच अमरजीत, बलाही से पूर्व सरंपच राजपाल, डोडा खेड़ी से पूर्व सरंपच बलविंद्र, मुंडा खेड़ा से सरपंच प्रतिनिधि सोहन लाल, बीड अमीन से सरपंच अटवाल, हरियापुर से पूर्व सरंपच रोहताश  ने भाजपा को समर्थन देने का खुला ऐलान किया है।
उन्होंने कहा कि थानेसर से विपक्ष के नेता अपनी हवा बनाने के लिए दूसरों की बैठकों में जाकर अपने आप समर्थन हासिल करने के लिए कांग्रेस का पट्टा डालकर समर्थन हासिल करने का असफल प्रयास कर रहे है। इसी तरह अभी सरपंचों के समर्थन हासिल करने का बात कही गई है जबकि हकीकत कुछ ओर ही है केवल मीटिंग में जाकर पांच छह सरपंचा को गले में कांग्रेस का पट्टा डालकर समर्थन हासिल करने की बात कही है यह सभी सरपंच भाजपा के साथ है और हमेशा रहेंगे। इस हलका के सरंपच किसी के बहकावे में आने वाले नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *