September 19, 2024
पानीपत ग्रामीण विधानसभा से प्रत्याशी बनने के बाद भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा जब दिल्ली से पानीपत पहुंचे तो जीटी रोड पर सिवाह के पास उनका ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश और फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।
बारिस में भीगने के बावजूद भी हजारों कार्यकर्ता जीटी रोड़ पर महीपाल ढांडा का स्वागत करने के लिये डटे रहे। सैंकड़ो मोटरसाइकिलों ओर सैंकड़ो गाड़ियों के काफिले के साथ सभी कार्यकर्ता डीजे की धुन पर नाचते हुए गाँव सिवाह में महीपाल ढांडा के सम्मान में आयोजित समारोह में पहुँचे।
गाँव सिवाह में ढांडा के स्वागत के लिए एक बड़ी सभा का आयोजन किया गया था जिसमे पहुँचने पर सरपंच रणदीप कादियान के साथ ग्रामवासियों ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया । महीपाल ढांडा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 10 साल ग्रामीण विधानसभा की जनता ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी थी उसको बखूबी ईमानदारी से निभाया है, पिछले 10 सालों में कोई व्यक्ति उन्हें यह नहीं कह सकता की महीपाल ढांडा ने अपने कर्तव्य के प्रति कभी भी लापरवाही की हो और किसी के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई हो।
उन्होंने बिना कोई देर किए द्वार पर पहुंचे हर व्यक्ति की समस्या को सुना है और ततपरता से उसका समाधान किया है । उन्होंने कहा कि गांव सिवाह में भी भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान करोड़ों करोड़ रुपए विकास कार्य पर लगे हैं ग्राम वासियों की तरफ से जो भी डिमांड आज तक हमारे पास गई है हमने हर डिमांड को पूरा किया है।
उन्होंने अपने 10 साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को ग्रामवासियों के सामने रखा और कहा कि भाजपा सरकार ने बिना कोई भेदभाव किये विकासकार्य किये है इसलिये हरियाणा के हित मे तीसरी बार फिर से जनता भाजपा सरकार चुनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *