September 19, 2024
 पुलिस अधीक्षक करनाल श्री मोहित हाण्डा के कुशल नेतृत्व में अपराधों व अपराधाीयों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस की क्राइम युनिट निरंतर प्रयासरत हैं। जिसके तहत कल दिनांक 01.09.2024 को सी.आई.ए-01 करनाल की टीम द्वारा गुप्त सुचना के आधार पर छापामारी करके एक आरोपी को गांव नेवल क्षेत्र से हिरासत में लिया गया, जिसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर व एक रौंद बरामद हुआ।
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नाबालिग है, जिसपर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने यह हथियार अपने साथी से खरीदा था। पुलिस टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना कुंजपुरा में मुकदमा नंबर 293 दिनांक 01.09.2024 धारा शस्त्र अधिनियम दर्ज किया गया। आरोपी को तुरंत किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेशकर बाल सुधार ग्रह अंबाला में भेज दिया गया।
इस संबंध में इन्चार्ज सी.आई.ए-01 उप निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी के बताए अनुसार उनकी टीम तुरंत कार्यवाही करते हुए गांव नेवल क्षेत्र से ही उसके साथी आरोपी….. नितेश पुत्र मंटुनदास वासी हैफड कालोनी नेवल, करनाल को गिरफतार किया। जिसने उस अवैध हथियार के संबंध में पुछताछ पर बताया कि वह इस असला को बिहार से अपने दूसरे साथी के लिए लेकर आया था।
उसने बताया कि उसका साथी पहले भी चोरी के मामले में बाल सुधार ग्रह अंबाला में जा चुका है और अब वह बड़ा हाथ मारना चाहता था, जिसके लिए उसने असला खरीदा था। अनिल कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायीक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *